वापसी और धन वापसी नीति

हमारे पास 10-दिन की वापसी नीति है, जिसका अर्थ है कि आपके पास वापसी का अनुरोध करने के लिए अपना आइटम प्राप्त करने के बाद 10 दिन हैं। वापसी के लिए पात्र होने के लिए, आपका आइटम उसी स्थिति में होना चाहिए जिस स्थिति में आपने इसे प्राप्त किया था, बिना पहना या अप्रयुक्त, टैग के साथ, और इसकी मूल पैकेजिंग में। आपको खरीद की रसीद या प्रमाण की भी आवश्यकता होगी।

रिटर्न शुरू करने के लिए, आप हमसे customersupport@modmaven.in पर संपर्क कर सकते हैं, जिसमें उत्पाद का शुरुआती वीडियो और चित्र शामिल हैं। आप अपने "ऑर्डर इतिहास" पृष्ठ में संबंधित ऑर्डर पर जाकर स्वयं रिटर्न शुरू कर सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि रिटर्न को बेंगलुरु, कर्नाटक, भारत में भेजना होगा।

यदि आपकी वापसी स्वीकार कर ली जाती है, तो हम आपको निर्देश भेजेंगे कि आपको अपना पैकेज कैसे और कहाँ भेजना है। वापसी का अनुरोध किए बिना हमें वापस भेजे गए आइटम स्वीकार नहीं किए जाएँगे।

आप किसी भी रिटर्न संबंधी प्रश्न के लिए हमसे customersupport@modmaven.in पर संपर्क कर सकते हैं

क्षति और समस्याएं: कृपया प्राप्ति के समय अपने ऑर्डर का निरीक्षण करें और यदि आइटम दोषपूर्ण, क्षतिग्रस्त है या आपको गलत आइटम प्राप्त हुआ है, तो तुरंत हमसे संपर्क करें, ताकि हम समस्या का मूल्यांकन कर सकें और इसे सही कर सकें।

अपवाद / गैर-वापसी योग्य आइटम: कुछ प्रकार के आइटम वापस नहीं किए जा सकते हैं जैसे कस्टम उत्पाद (जैसे विशेष ऑर्डर या व्यक्तिगत आइटम)। यदि आपके पास अपने विशिष्ट आइटम के बारे में कोई प्रश्न या चिंता है, तो कृपया संपर्क करें।

दुर्भाग्यवश, हम बिक्री वस्तुओं या उपहार कार्ड पर रिटर्न स्वीकार नहीं कर सकते।

एक्सचेंज: आप ऑर्डर डिलीवर होने के 10 दिनों के भीतर अपने ऑर्डर के लिए एक्सचेंज के लिए आवेदन कर सकते हैं। हमारे पास ज़्यादातर पिन कोड के लिए रिवर्स पिक अप सुविधा है। एक्सचेंज सिर्फ़ अलग साइज़ के समान उत्पादों के लिए ही किया जा सकता है। इसे उसी उत्पाद श्रेणी में किसी दूसरे डिज़ाइन या हमारी वेबसाइट/ऐप पर किसी दूसरे उत्पाद के बदले में एक्सचेंज नहीं किया जा सकता।

आंशिक रिटर्न स्वीकार नहीं किए जाते हैं। यदि कोई विनिर्माण समस्या है, या यदि आपके पास इस बारे में कोई अन्य प्रश्न है, तो आप हमसे +919380469349 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं या हमें customersupport@modmaven.in पर ईमेल कर सकते हैं।

उपहार लपेटने का शुल्क वापस नहीं किया जाएगा और हम किसी भी विनिमय अनुरोध पर उपहार लपेटने में सक्षम नहीं होंगे।

अपने उत्पादों के सख्त स्वच्छता मानकों को बनाए रखने के लिए, हम कई उत्पाद श्रेणियों पर विनिमय स्वीकार नहीं करते हैं, जिनमें मास्क, बॉक्सर, शॉर्ट्स, स्वेट-एक्टिवेटेड टी-शर्ट और मोजे शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं।

यूरोपीय संघ 14 दिन की कूलिंग ऑफ अवधि: उपरोक्त के बावजूद, यदि माल यूरोपीय संघ में भेजा जा रहा है, तो आपको किसी भी कारण से और बिना किसी औचित्य के 14 दिनों के भीतर अपना ऑर्डर रद्द करने या वापस करने का अधिकार है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, आपका आइटम उसी स्थिति में होना चाहिए जिस स्थिति में आपने इसे प्राप्त किया था, बिना पहने या बिना इस्तेमाल किए, टैग के साथ, और इसकी मूल पैकेजिंग में। आपको खरीद की रसीद या प्रमाण की भी आवश्यकता होगी।

रिफंड: हम आपको सूचित करेंगे कि आपका रिटर्न प्राप्त होने और उसका निरीक्षण करने के बाद, और आपको बताएंगे कि रिफंड स्वीकृत हुआ या नहीं। स्वीकृत होने पर, आपको रिटर्न की तिथि से 10 व्यावसायिक दिनों के भीतर अपने मूल भुगतान विधि पर स्वचालित रूप से रिफंड कर दिया जाएगा। कृपया याद रखें कि आपके बैंक या क्रेडिट कार्ड कंपनी को भी रिफंड को संसाधित करने और पोस्ट करने में कुछ समय लग सकता है।
यदि आपके रिटर्न को स्वीकृत किए हुए 15 से अधिक कार्यदिवस बीत चुके हैं, तो कृपया हमसे customersupport@modmaven.in पर संपर्क करें