हमसे संपर्क करें
हमारे साथ चैट करें-
ऑनलाइन प्रश्नों के लिए
कृपया हमसे customersupport@modmaven.in पर संपर्क करें
आपकी संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए हम समय पर और जानकारीपूर्ण प्रतिक्रियाएं प्रदान करते हैं।
-
आवाज़ समर्थन के लिए
हमसे +919380469349 पर संपर्क करें हमारे कार्य घंटे हैं
सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक ,
सोमवार से शनिवार .
-
व्यावसायिक पता
मॉड मावेन डिज़ाइन्स एलएलपी,
रोज़ गार्डन, 6वां चरण,
जे.पी. नगर, 560078,
बेंगलुरु, कर्नाटक
ग्राहक सेवा
सामान्य प्रश्न
मेरा ऑर्डर कब पहुंचेगा ?
चेकआउट के दौरान, आप प्रत्येक आइटम की अनुमानित डिलीवरी तिथि देख पाएंगे। आमतौर पर पैकेज भारत में 4 से 10 कार्य दिवसों के भीतर डिलीवर किए जाते हैं।
एक बार आपका ऑर्डर शिप हो जाने के बाद, आपको ट्रैकिंग जानकारी के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अनुमानित डिलीवरी तिथि एक अनुमान है और गारंटी नहीं है क्योंकि यह चरम मौसम की स्थिति, राष्ट्रीय छुट्टियों आदि से प्रभावित हो सकती है।
मैं अपना पैकेज कैसे ट्रैक करूं?
आपके ऑर्डर की शिपमेंट के बाद, ट्रैकिंग विवरण के साथ एक ईमेल पुष्टिकरण आपको भेजा जाएगा।
वैकल्पिक रूप से, आप माई अकाउंट के अंतर्गत ऑर्डर हिस्ट्री सेक्शन में जाकर अपने ऑर्डर को ट्रैक कर सकते हैं। ट्रैकिंग नंबर सहित विस्तृत ऑर्डर विवरण देखने के लिए बस किसी भी ऑर्डर नंबर पर क्लिक करें। ट्रैकिंग नंबर पर क्लिक करने से आप सीधे शिपिंग कैरियर की वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे, जिससे आप अपने शिपमेंट की प्रगति की निगरानी कर सकेंगे।
अगर आपके पास अभी तक मॉड मेवेन अकाउंट नहीं है, तो आप आसानी से माय अकाउंट के तहत इसे सेट कर सकते हैं। हालाँकि, अगर आप अकाउंट नहीं बनाना चाहते हैं, तो भी आप ट्रैक योर ऑर्डर के तहत ऑर्डर नंबर, ईमेल पता और बिलिंग पोस्टल कोड दर्ज करके अपने ऑर्डर को ट्रैक कर सकते हैं।
किसी भी अतिरिक्त सहायता के लिए, हमें customersupport@modmaven.in पर ईमेल करें
हम कहां भेजते हैं?
वर्तमान में, हम पूरे भारत में शिपिंग की सुविधा प्रदान करते हैं।
क्या आप उपहार पैकेजिंग सेवाएं प्रदान करते हैं?
हमें आपकी खरीदारी के लिए उपहार पैकेजिंग सेवाएँ प्रदान करने में खुशी हो रही है। यदि आप इस विकल्प का लाभ उठाना चाहते हैं, तो कृपया चेकआउट प्रक्रिया के दौरान एक नोट छोड़ दें।
वैकल्पिक रूप से, आप अपनी खरीदारी पूरी करने के 24 घंटे के भीतर customersupport@modmaven.in पर ईमेल के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं, या +919380469349 पर हमसे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
हम यह सुनिश्चित करने के लिए यहां हैं कि आपका ऑर्डर किसी भी विशेष अवसर के लिए खूबसूरती से प्रस्तुत किया जाए।
मैं पैकेज कब और कैसे वापस कर सकता हूँ?
हमारी 10-दिन की वापसी नीति है, जिसका अर्थ है कि आपके पास वापसी का अनुरोध करने के लिए अपना आइटम प्राप्त करने के बाद 10 दिन का समय है।
वापसी के लिए पात्र होने के लिए, आपका आइटम उसी स्थिति में होना चाहिए जिस स्थिति में आपने इसे प्राप्त किया था, बिना पहना या अप्रयुक्त, टैग के साथ, और इसकी मूल पैकेजिंग में। आपको खरीद की रसीद या प्रमाण की भी आवश्यकता होगी।
रिटर्न शुरू करने के लिए, आप हमसे customersupport@modmaven.in पर संपर्क कर सकते हैं या "ऑर्डर इतिहास" टैब से संबंधित ऑर्डर चुनकर रिटर्न शुरू कर सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि रिटर्न को निम्नलिखित रिटर्न पते पर भेजना होगा: 1303, ब्लॉक बी, एनसीसी नागार्जुन प्रीमियर, रोज़ गार्डन, 6वां चरण, जेपी नगर, 560078, बेंगलुरु, कर्नाटक, भारत
यदि आपकी वापसी स्वीकार कर ली जाती है, तो हम आपको निर्देश भेजेंगे कि आपको अपना पैकेज कैसे और कहाँ भेजना है। वापसी का अनुरोध किए बिना हमें वापस भेजे गए आइटम स्वीकार नहीं किए जाएँगे।
आप किसी भी रिटर्न संबंधी प्रश्न के लिए हमसे customersupport@modmaven.in पर संपर्क कर सकते हैं
रिफंड के लिए प्रसंस्करण समय क्या है?
हम आपका रिटर्न प्राप्त करने और उसका निरीक्षण करने के बाद आपको सूचित करेंगे, तथा आपको बताएंगे कि रिफंड स्वीकृत हुआ है या नहीं।
अगर स्वीकृति मिल जाती है, तो आपको वापसी की तारीख से 10 व्यावसायिक दिनों के भीतर अपने मूल भुगतान विधि पर स्वचालित रूप से रिफ़ंड कर दिया जाएगा। कृपया याद रखें कि आपके बैंक या क्रेडिट कार्ड कंपनी को भी रिफ़ंड की प्रक्रिया और पोस्ट करने में कुछ समय लग सकता है।
यदि आपके रिटर्न को स्वीकृत किए हुए 15 से अधिक कार्यदिवस बीत चुके हैं, तो कृपया हमसे customersupport@modmaven.in पर संपर्क करें
क्या मैं अपना ऑर्डर बदल सकता हूँ?
आप ऑर्डर डिलीवर होने के 10 दिनों के भीतर अपने ऑर्डर के लिए एक्सचेंज के लिए आवेदन कर सकते हैं। हमारे पास ज़्यादातर पिन कोड के लिए रिवर्स पिक अप सुविधा है। एक्सचेंज सिर्फ़ अलग साइज़ के समान उत्पादों के लिए ही किया जा सकता है। इसे उसी उत्पाद श्रेणी में किसी दूसरे डिज़ाइन या हमारी वेबसाइट पर किसी दूसरे उत्पाद के बदले में एक्सचेंज नहीं किया जा सकता।
यदि मेरा भुगतान असफल हो जाए तो मुझे क्या कदम उठाने चाहिए?
यदि आपका भुगतान विफल हो जाता है, तो कृपया निम्नलिखित बातों पर विचार करते हुए पुनः प्रयास करें:
- खाता विवरण, बिलिंग पता और पासवर्ड (नेट बैंकिंग के लिए) सहित प्रदान की गई जानकारी की सटीकता की पुष्टि करें। सुनिश्चित करें कि पूरी प्रक्रिया के दौरान आपका इंटरनेट कनेक्शन स्थिर रहे।
- भुगतान विफल होने के बावजूद आपके खाते से डेबिट होने की स्थिति में, राशि आमतौर पर 10 व्यावसायिक दिनों के भीतर आपके बैंक खाते में वापस कर दी जाती है। अतिरिक्त सहायता या स्पष्टीकरण के लिए, कृपया customersupport@modmaven.in पर ईमेल के माध्यम से हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।
मैं अपना दिया गया ऑर्डर कैसे रद्द कर सकता हूँ?
वेबसाइट के मुख्य मेनू में "मेरा खाता" अनुभाग पर जाएँ। यदि आप अपने मोबाइल का उपयोग कर रहे हैं, तो अपनी स्क्रीन के ऊपरी बाएँ कोने पर हैमबर्गर बटन पर जाएँ। अपनी स्क्रीन के नीचे बाएँ कोने पर जाएँ और आपको "मेरा खाता" मिलेगा। यदि आपने लॉग इन नहीं किया है, तो कृपया लॉग इन करें और फिर अपने ऑर्डर पर जाएँ।
फिर वह विशिष्ट ऑर्डर चुनें जिसे आप रद्द करना चाहते हैं। कृपया ध्यान दें कि 'रद्द करें' विकल्प केवल आपके ऑर्डर के भेजे जाने से पहले ही उपलब्ध है। यदि आपको कोई कठिनाई आती है, तो कृपया customersupport@modmaven.in पर ईमेल के माध्यम से हमसे संपर्क करें और हम आपकी तुरंत सहायता करेंगे।
ऑर्डर कैसे करें ?
- मॉड मेवेन स्टोर में हमारे उत्पादों की रेंज देखें। एक बार चयन करने के बाद, यदि लागू हो तो उचित आकार चुनें, संदर्भ के लिए हमारा आकार चार्ट उपलब्ध है।
- चुनी गई वस्तुओं को अपने कार्ट में शामिल करने के लिए 'कार्ट में जोड़ें' बटन पर क्लिक करें।
- सभी वांछित उत्पादों को जोड़ने के बाद ऊपर दाईं ओर स्थित कार्ट आइकन पर जाएँ। फिर आप 'चेकआउट' पर क्लिक करके अपने ऑर्डर की पुष्टि कर सकते हैं।
- इस बिंदु पर, आप या तो अपने मौजूदा मॉड मेवेन खाते से लॉग इन कर सकते हैं या एक नया उपयोगकर्ता बनाने के लिए 'नए उपयोगकर्ता' के रूप में आगे बढ़ सकते हैं।
- पूरा होने पर, चेकआउट के लिए आगे बढ़ें, अपना शिपिंग पता सत्यापित करें, और अपनी पसंदीदा भुगतान विधि चुनें। 'ऑर्डर प्लेस करें' पर क्लिक करके अपने ऑर्डर की पुष्टि करें।
मैं अपने ऑर्डर के सफल होने की पुष्टि कैसे कर सकता हूँ?
अपना ऑर्डर सफलतापूर्वक देने पर, आपको एक पुष्टिकरण ईमेल और एसएमएस/व्हाट्सएप प्राप्त होगा जिसमें आपके ऑर्डर का विवरण और आपकी विशिष्ट ऑर्डर आईडी होगी। आपका ऑर्डर भेजे जाने के बाद एक और ईमेल और एसएमएस/व्हाट्सएप अधिसूचना भेजी जाएगी। अब, बस इतना करना बाकी है कि आराम से बैठें और अपने शानदार उत्पाद के आने का इंतज़ार करें!